कॉमेडियन के के गोस्वामी की बढ़ती फैन फॉलोइंग, टीवी के बाद हिंदी, गुजराती, मराठी सिनेमा, वेब सीरीज में हैं व्यस्त

कॉमेडियन के के गोस्वामी की बढ़ती फैन फॉलोइंग, टीवी के बाद हिंदी, गुजराती, मराठी सिनेमा, वेब सीरीज में हैं व्यस्त

कॉमेडियन के के गोस्वामी का कद केवल तीन फुट है मगर उन्होंने अपनी अदाकारी से लोकप्रियता की ऊंचाई को छू लिया है। वह हिंदी फिल्मों, हिंदी धारावाहिकों और भोजपुरी फिल्मों में बड़ी पहचान रखते हैं।फिल्मी दुनिया मे उनका 27 वर्षो का सफर बड़ा सुहाना रहा है। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री, टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा मराठी और गुजराती सिनेमा में भी काम किया है। उनकी कई वेब सीरीज भी जल्द आने वाली है।

इरोज प्राइम चैनल पर हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इरोज प्राइम ओटीटी पर जल्द ही उनकी वेब सीरीज ब्रेकिंग न्यूज़ भी रिलीज होने जा रही है, जिसमें वह राजा बने हैं। उनकी रानी की भूमिका मराठी फिल्मों की अभिनेत्री ने निभाई है। अंधी नगरी चौपट राजा टाइप के विषय पर आधारित है यह फ़िल्म, जिसमे चौपट राजा का दिलचस्प किरदार के के गोस्वामी ने किया है।

कुछ दिन पहले फ़िल्म मंटू की पलटन आई थी जिसमें उन्होंने मंटो की भूमिका निभाई थी। वह लगातार कई फिल्मे कर रहे हैं।

जल्द ही वह एक बड़ी वेब सीरीज में नजर आएंगे जिसमें पंकज त्रिपाठी, कुणाल खेमू, ज़ाकिर हुसैन सहित कई विख्यात एक्टर्स हैं। उनकी दो गुजराती फिल्में और एक मराठी फिल्म भी जल्द आने वाली है। टीवी पर भी वह जल्द कई धारावाहिकों में दिखाई देंगे।

बता दें कि सीआईडी, गुटरगूँ, विक्राल और गब्राल, श..कोई है, श..फिर कोई है, शाकालाका बूम बूम, सोनपरी, शक्तिमान, जूनियर जी, चाचा चौधरी, बगल वाली जान मारेली सहित ढेर सारे सीरियल्स में के के गोस्वामी नजर आ चुके हैं। दिलीप कुमार साहेब के सीरियल अल्लाह मेरी तौबा में भी काम किया। स्टार प्लस के सीरियल ‘विक्राल और गब्राल’ में उनका किरदार गब्राल बहुत लोकप्रिय हुआ। बिग मैजिक पर उनका एक सीरियल ‘रुद्र के रक्षक’ काफी हिट रहा है। इसमे उन्होंने एक एलियन का रोल किया था।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के पानापुर के रहने वाले के के गोस्वामी को एक्टिंग का शौक बचपन से था। गांव के नाटक में काम करते थे। 1994 में मुम्बई आए और मायानगरी में काफी स्ट्रगल किया। बप्पी लहरी का उनपर विशेष आशीर्वाद था। बप्पी दा उन्हें अपने स्टेज शोज़ में लेकर जाने लगे और वह उनकी टीम में शामिल हो गए थे।

के के गोस्वामी आज बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट भी कई तरह के कार्यक्रम में जाते रहते हैं। डांडिया, गणपति जी के पंडाल में, शादियों में, म्युज़िक लांच पर और ओपनिंग के अवसर पर वह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होते हैं। उनके दो बच्चे हैं। उन्हें अपनी पत्नी पिंकी गोस्वामी का भी भरपूर सहयोग मिला, जिनकी वजह से वह इस पायदान तक पहुंचे हैं।

कॉमेडियन के के गोस्वामी की बढ़ती फैन फॉलोइंग, टीवी के बाद हिंदी, गुजराती, मराठी सिनेमा, वेब सीरीज में हैं व्यस्त

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.